‘दोस्ताना 2’ में इस नए हीरो को लॉन्च करने जा रहे करण जौहर

करण जौहर ने अपनी अगली फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में सेकेंड लीड हीरो का चुनाव कर लिया है । गुरुवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट कर करण ने उस दूसरे एक्टर का नाम बता दिया । इस नए एक्टर का नाम लक्ष्य है । अब ‘दोस्ताना 2’ की कास्ट पूरी हो गई है। करण ने फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को पहले ही फाइनल कर लिया था ।नए हीरो का नाम बताते हुए करण ने पोस्ट में लिखा- ‘धर्मा ब्लॉक में नए चेहरे को लॉन्च कर खुश और एक्साइटेड दोनों हूं । लक्ष्य हमारे साथ दोस्ताना 2 से डेब्यू कर रहे हैं । हमें उम्मीद है कि हम साथ में सॉलिड जर्नी शुरू करेंगे । प्लीज स्वागत करें लक्ष्य का और उसे अपना प्यार और आशीर्वाद दें’ ।

अपने इस पोस्ट के बाद फैंस करण जौहर को ट्रोल करने लगे । लक्ष्य एक टीवी एक्टर हैं लेकिन फैंस को यकीन नहीं हुआ । फैंस करण से पूछ रहे हैं कि अब किस स्टार किड को लॉन्च कर रहे हैं ।  एक यूजर ने लिखा, ‘करण आपने लक्ष्य का सरनेम क्यों नहीं बताया? क्या आप ये छुपा रहे हैं कि लक्ष्य एक स्टार किड हैं’ ।

कुछ ने कहा, ‘ये किसका बेटा है ।’ करण की मानें तो लक्ष्य का सिलेक्शन कई कठिन ऑडिशन के बाद हुआ है। खास बात यह है कि ‘लक्ष्य’ ने धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ चार फिल्मों का कॉन्ट्रेक्ट साइन किया है, जिसमें आम फिल्मों के साथ वेब फिल्में भी शामिल हैं। इस कॉन्ट्रैक्ट की शुरुआत फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से हो रही है ।

बता दें कि ‘दोस्ताना 2’ साल 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ का सीक्वल है। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम मुख्य किरदार में थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। ‘दोस्ताना’ का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *